स्पोर्ट्स

मुक्केबाज ने एक घूंसे में तोड़ दी युवक की गर्दन…..एक मुक्का ऐसा मारा कि गर्दन घूम गयी, मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत

नार्थ वेल्स 16 दिसंबर 2021। मुक्केबाज ने एक घूंसे में ही युवक की गर्दन तोड़ दी। एक मुक्के में दर्दनाक मौत का ये मामला ब्रिटेन के नार्थ वेल्स का है। बाक्सर का नाम ब्रैंडन साइलेंस हैं। जानकारी के मुताबिक ब्रिटेन के नॉर्थ वेल्स में पब में बैठकर ड्रिंक कर रहे साइलेंस नाम के बॉक्सर ने युवक की मुक्का मारकर हत्या कर दी।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि कैसे ‘एक प्राण घातक पंच’ से ही युवक की मौत हो गई.

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, 25 वर्षीय ब्रैंडन साइलेंस नॉर्थ वेल्स के पब में बैठकर ड्रिंक कर रहा था. तभी उसने बिना किसी उकसावे के 20 साल के डीन स्किलिन पर हमला कर दिया. हालांकि, बॉक्सर ब्रैंडन ने केवल एक ही पंच मारा था लेकिन वही एक पंच डीन के लिए प्राण घातक साबित हुआ.

बताया गया कि जैसे ही ब्रैंडन ने डीन स्किलिन के एक पंच मारा उसकी खोपड़ी (Skull) रीढ़ की हड्डी (Spine) पर तेजी से घूमती है और वह बेसुध होकर जमीन पर गिर जाता है. अगले ही पल डीन ब्रेन डेड हो जाता है.

इस वारदात के बाद पुलिस ने ब्रैंडन को गिरफ्तार कर लिया. केस दर्ज करने के बाद उसे कोर्ट के सामने पेश किया गया. जहां उसने बताया कि उसका इरादा हत्या करने का नहीं था. वह सिर्फ झगड़े को शांत करा रहा था. उसे नहीं पता था कि एक पंच से उसकी जान चली जाएगी.

Back to top button